पिन कोड ६८८५४०

पिन कोड दर्ज करें

६८८५४० पिन कोड चेरथला, आलप्पुझा

आलप्पुझा, केरला के ६८८५४० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८८५४०
क्षेत्र कोच्ची
स्थान चेरथला, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता पॉलीथोड़े बी.ओ, चेरथला, अलप्पुज़ः, केरला, ६८८५४०
कोड पॉलीथोड़े बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चेरथला
जिला आलप्पुझा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग अल्लेप्पी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८८५४० पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पॉलीथोड़े बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८८५४०
क्षेत्र कोच्ची
स्थान चेरथला, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता परायकद बी.ओ, चेरथला, अलप्पुज़ः, केरला, ६८८५४०
कोड परायकद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चेरथला
जिला आलप्पुझा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग अल्लेप्पी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८८५४० पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक परायकद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६८८५४० आलप्पुझा, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८८५४० पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८८५४० की अधिक जानकारी

केरला राज्य के आलप्पुझा जिले के पिन कोड ६८८५४० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चेरथला तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, अल्लेप्पी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८८५४० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८८५४० पिन कोड चेरथला, आलप्पुझा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८८५४० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!