पिन कोड ६८८००५

पिन कोड दर्ज करें

६८८००५ पिन कोड अम्बालापुझा, आलप्पुझा

आलप्पुझा, केरला के ६८८००५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८८००५
क्षेत्र कोच्ची
स्थान अम्बालापुझा, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता अलप्पुज़ः मेडिकल कॉलेज एस.ओ, अम्बलप्पुज़ः, अलप्पुज़ः, केरला, ६८८००५
कोड अलप्पुज़ः मेडिकल कॉलेज एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अम्बालापुझा
जिला आलप्पुझा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग अल्लेप्पी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८८००५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलप्पुज़ः मेडिकल कॉलेज एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८८००५
क्षेत्र कोच्ची
स्थान अम्बालापुझा, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता कक्कजहॉ बी.ओ, अम्बलप्पुज़ः, अलप्पुज़ः, केरला, ६८८००५
कोड कक्कजहॉ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अम्बालापुझा
जिला आलप्पुझा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग अल्लेप्पी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८८००५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कक्कजहॉ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६८८००५ आलप्पुझा, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८८००५ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८८००५ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के आलप्पुझा जिले के पिन कोड ६८८००५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अम्बालापुझा तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, अल्लेप्पी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८८००५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८८००५ पिन कोड अम्बालापुझा, आलप्पुझा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८८००५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!