पिन कोड ६८८००२

पिन कोड दर्ज करें

६८८००२ पिन कोड अम्बालापुझा, आलप्पुझा

आलप्पुझा, केरला के ६८८००२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८८००२
क्षेत्र कोच्ची
स्थान अम्बालापुझा, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता थिरूवंपादय जंक्शन एस.ओ, अम्बालापुः, अलप्पुज़ः, केरला, ६८८००२
कोड थिरूवंपादय जंक्शन एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अम्बालापुझा
जिला आलप्पुझा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग अल्लेप्पी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८८००२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक थिरूवंपादय जंक्शन एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८८००२
क्षेत्र कोच्ची
स्थान अम्बलपुज़हा, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता वाटतयाल वार्ड बी.ओ, अम्बलपुज़हा, अलप्पुज़ः, केरला, ६८८००२
कोड वाटतयाल वार्ड बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अम्बलपुज़हा
जिला आलप्पुझा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग अल्लेप्पी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८८००२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक वाटतयाल वार्ड बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६८८००२ आलप्पुझा, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८८००२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८८००२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के आलप्पुझा जिले के पिन कोड ६८८००२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अम्बालापुझा तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, अल्लेप्पी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८८००२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८८००२ पिन कोड अम्बालापुझा, आलप्पुझा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८८००२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!