पिन कोड ६८५५३२

पिन कोड दर्ज करें

६८५५३२ पिन कोड पीरमदे, इडुक्की

इडुक्की, केरला के ६८५५३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८५५३२
क्षेत्र कोच्ची
स्थान पीरमदे, इडुक्की
देश भारत
राज्य केरला
पता कनयकवायल बी.ओ, पीरमदे, इडुक्की, केरला, ६८५५३२
कोड कनयकवायल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीरमदे
जिला इडुक्की
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग इडुक्की
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८५५३२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कनयकवायल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८५५३२
क्षेत्र कोच्ची
स्थान पीरमदे, इडुक्की
देश भारत
राज्य केरला
पता मेलाराम बी.ओ, पीरमदे, इडुक्की, केरला, ६८५५३२
कोड मेलाराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीरमदे
जिला इडुक्की
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग इडुक्की
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८५५३२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मेलाराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ६८५५३२ इडुक्की, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८५५३२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८५५३२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के इडुक्की जिले के पिन कोड ६८५५३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पीरमदे तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, इडुक्की विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८५५३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८५५३२ पिन कोड पीरमदे, इडुक्की का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८५५३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!