पिन कोड ६८५५०३

पिन कोड दर्ज करें

६८५५०३ पिन कोड पीरमदे, इडुक्की

इडुक्की, केरला के ६८५५०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८५५०३
क्षेत्र कोच्ची
स्थान पीरमदे, इडुक्की
देश भारत
राज्य केरला
पता कोत्तामाला बी.ओ, पीरमदे, इडुक्की, केरला, ६८५५०३
कोड कोत्तामाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीरमदे
जिला इडुक्की
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग इडुक्की
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८५५०३ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोत्तामाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८५५०३
क्षेत्र कोच्ची
स्थान पीरमदे, इडुक्की
देश भारत
राज्य केरला
पता पुलिक्कनाम बी.ओ, पीरमदे, इडुक्की, केरला, ६८५५०३
कोड पुलिक्कनाम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीरमदे
जिला इडुक्की
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग इडुक्की
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८५५०३ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पुलिक्कनाम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६८५५०३ इडुक्की, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८५५०३ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८५५०३ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के इडुक्की जिले के पिन कोड ६८५५०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पीरमदे तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, इडुक्की विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८५५०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८५५०३ पिन कोड पीरमदे, इडुक्की का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८५५०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!