पिन कोड ६८५५०१

पिन कोड दर्ज करें

६८५५०१ पिन कोड पीरमदे, इडुक्की

इडुक्की, केरला के ६८५५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८५५०१
क्षेत्र कोच्ची
स्थान पीरमदे, इडुक्की
देश भारत
राज्य केरला
पता चीनथालार बी.ओ, पीरमदे, इडुक्की, केरला, ६८५५०१
कोड चीनथालार बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीरमदे
जिला इडुक्की
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग इडुक्की
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८५५०१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चीनथालार बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८५५०१
क्षेत्र कोच्ची
स्थान पीरमदे, इडुक्की
देश भारत
राज्य केरला
पता चिन्नार बी.ओ, पीरमदे, इडुक्की, केरला, ६८५५०१
कोड चिन्नार बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीरमदे
जिला इडुक्की
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग इडुक्की
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८५५०१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिन्नार बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ६८५५०१ इडुक्की, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८५५०१ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८५५०१ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के इडुक्की जिले के पिन कोड ६८५५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पीरमदे तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, इडुक्की विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८५५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८५५०१ पिन कोड पीरमदे, इडुक्की का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८५५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!