पिन कोड ६८०५४५

पिन कोड दर्ज करें

६८०५४५ पिन कोड थ्रिस्सूर, थ्रिस्सूर

थ्रिस्सूर, केरला के ६८०५४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८०५४५
क्षेत्र कोच्ची
स्थान थ्रिस्सूर, थ्रिस्सूर
देश भारत
राज्य केरला
पता परमंगलम एस.ओ, थ्रिस्सूर, थ्रिस्सूर, केरला, ६८०५४५
कोड परमंगलम एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका थ्रिस्सूर
जिला थ्रिस्सूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिचूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८०५४५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक परमंगलम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६८०५४५ थ्रिस्सूर, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८०५४५ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८०५४५ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के थ्रिस्सूर जिले के पिन कोड ६८०५४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, थ्रिस्सूर तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, त्रिचूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८०५४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८०५४५ पिन कोड थ्रिस्सूर, थ्रिस्सूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८०५४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!