पिन कोड ६८०५४२

पिन कोड दर्ज करें

६८०५४२ पिन कोड तालाप्पिल्ली, थ्रिस्सूर

थ्रिस्सूर, केरला के ६८०५४२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८०५४२
क्षेत्र कोच्ची
स्थान तालाप्पिल्ली, थ्रिस्सूर
देश भारत
राज्य केरला
पता मांगद बी.ओ, तालाप्पिल्ली, थ्रिस्सूर, केरला, ६८०५४२
कोड मांगद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तालाप्पिल्ली
जिला थ्रिस्सूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिचूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८०५४२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मांगद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८०५४२
क्षेत्र कोच्ची
स्थान थलापल्ली, थ्रिस्सूर
देश भारत
राज्य केरला
पता पजहांजी एस.ओ, थलापल्ली, थ्रिस्सूर, केरला, ६८०५४२
कोड पजहांजी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका थलापल्ली
जिला थ्रिस्सूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिचूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८०५४२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पजहांजी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६८०५४२ थ्रिस्सूर, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८०५४२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८०५४२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के थ्रिस्सूर जिले के पिन कोड ६८०५४२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तालाप्पिल्ली तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, त्रिचूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८०५४२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८०५४२ पिन कोड तालाप्पिल्ली, थ्रिस्सूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८०५४२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!