पिन कोड ६७९५८२

पिन कोड दर्ज करें

६७९५८२ पिन कोड पोन्नानी, मलप्पुरम

मलप्पुरम, केरला के ६७९५८२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९५८२
क्षेत्र कालीकट
स्थान पोन्नानी, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता कडांचेरी बी.ओ, पोन्नानी, मलप्पुरम, केरला, ६७९५८२
कोड कडांचेरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पोन्नानी
जिला मलप्पुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९५८२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कडांचेरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९५८२
क्षेत्र कालीकट
स्थान पोनी, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता कालड़ी ंल्प एस.ओ, पोनी, मलप्पुरम, केरला, ६७९५८२
कोड कालड़ी ंल्प एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पोनी
जिला मलप्पुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९५८२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कालड़ी ंल्प एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६७९५८२ मलप्पुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७९५८२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७९५८२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के मलप्पुरम जिले के पिन कोड ६७९५८२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पोन्नानी तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, तिरूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७९५८२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७९५८२ पिन कोड पोन्नानी, मलप्पुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७९५८२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!