पिन कोड ६७९५१३

पिन कोड दर्ज करें

६७९५१३ पिन कोड अनुपलब्ध, पलक्कड़

पलक्कड़, केरला के ६७९५१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९५१३
क्षेत्र कालीकट
स्थान अनुपलब्ध, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता अत्तास्सेरी बी.ओ, न, पलक्कड़, केरला, ६७९५१३
कोड अत्तास्सेरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला पलक्कड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग ओट्टपलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९५१३ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अत्तास्सेरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९५१३
क्षेत्र कालीकट
स्थान ओत्तप्पालाम, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता करीमपुजहा बी.ओ, ओत्तप्पालाम, पलक्कड़, केरला, ६७९५१३
कोड करीमपुजहा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओत्तप्पालाम
जिला पलक्कड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग ओट्टपलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९५१३ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक करीमपुजहा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ६७९५१३ पलक्कड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७९५१३ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७९५१३ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पलक्कड़ जिले के पिन कोड ६७९५१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, ओट्टपलम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७९५१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७९५१३ पिन कोड अनुपलब्ध, पलक्कड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७९५१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!