पिन कोड ६७९३३१

पिन कोड दर्ज करें

६७९३३१ पिन कोड नीलांबुर, मलप्पुरम

मलप्पुरम, केरला के ६७९३३१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९३३१
क्षेत्र कालीकट
स्थान नीलांबुर, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता एडक्करा नीलांबुर एस.ओ, नीलांबुर, मलप्पुरम, केरला, ६७९३३१
कोड एडक्करा नीलांबुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नीलांबुर
जिला मलप्पुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग मंजरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९३३१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एडक्करा नीलांबुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९३३१
क्षेत्र कालीकट
स्थान नीलांबुर, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता करपुरम बी.ओ, नीलांबुर, मलप्पुरम, केरला, ६७९३३१
कोड करपुरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नीलांबुर
जिला मलप्पुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग मंजरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९३३१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक करपुरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ६७९३३१ मलप्पुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७९३३१ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७९३३१ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के मलप्पुरम जिले के पिन कोड ६७९३३१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नीलांबुर तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, मंजरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७९३३१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७९३३१ पिन कोड नीलांबुर, मलप्पुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७९३३१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!