पिन कोड ६७९३२६

पिन कोड दर्ज करें

६७९३२६ पिन कोड पेरिंटलमन्ना, मलप्पुरम

मलप्पुरम, केरला के ६७९३२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९३२६
क्षेत्र कालीकट
स्थान पेरिंटलमन्ना, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता एडपटता बी.ओ, पेरिंटलमन्ना, मलप्पुरम, केरला, ६७९३२६
कोड एडपटता बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेरिंटलमन्ना
जिला मलप्पुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग मंजरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९३२६ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एडपटता बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९३२६
क्षेत्र कालीकट
स्थान पेरिन्थेलमांना, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता एडयात्तुर बी.ओ, पेरिन्थेलमांना, मलप्पुरम, केरला, ६७९३२६
कोड एडयात्तुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेरिन्थेलमांना
जिला मलप्पुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग मंजरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९३२६ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एडयात्तुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ६७९३२६ मलप्पुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७९३२६ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७९३२६ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के मलप्पुरम जिले के पिन कोड ६७९३२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पेरिंटलमन्ना तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, मंजरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७९३२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७९३२६ पिन कोड पेरिंटलमन्ना, मलप्पुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७९३२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!