पिन कोड ६७९३२१

पिन कोड दर्ज करें

६७९३२१ पिन कोड पेरिन्थेलमांना, मलप्पुरम

मलप्पुरम, केरला के ६७९३२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९३२१
क्षेत्र कालीकट
स्थान पेरिन्थेलमांना, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता अंगड़ीपुरम एस.ओ, पेरिन्थेलमांना, मलप्पुरम, केरला, ६७९३२१
कोड अंगड़ीपुरम एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पेरिन्थेलमांना
जिला मलप्पुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग मंजरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९३२१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंगड़ीपुरम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९३२१
क्षेत्र कालीकट
स्थान पेरिन्थेलमांना, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता अरिपरा बी.ओ, पेरिन्थेलमांना, मलप्पुरम, केरला, ६७९३२१
कोड अरिपरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेरिन्थेलमांना
जिला मलप्पुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग मंजरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९३२१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरिपरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ६७९३२१ मलप्पुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७९३२१ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७९३२१ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के मलप्पुरम जिले के पिन कोड ६७९३२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पेरिन्थेलमांना तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, मंजरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७९३२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७९३२१ पिन कोड पेरिन्थेलमांना, मलप्पुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७९३२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!