पिन कोड ६७९१२१

पिन कोड दर्ज करें

६७९१२१ पिन कोड ओत्तपलाम, पलक्कड़

पलक्कड़, केरला के ६७९१२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९१२१
क्षेत्र कालीकट
स्थान ओत्तपलाम, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता पृथीपृ बी.ओ, ओत्तपलाम, पलक्कड़, केरला, ६७९१२१
कोड पृथीपृ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओत्तपलाम
जिला पलक्कड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग ओट्टपलम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९१२१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पृथीपृ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९१२१
क्षेत्र कालीकट
स्थान ओट्टपलम, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता शोरनूर एस.ओ, ओट्टपलम, पलक्कड़, केरला, ६७९१२१
कोड शोरनूर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओट्टपलम
जिला पलक्कड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग ओट्टपलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९१२१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक शोरनूर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६७९१२१ पलक्कड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७९१२१ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७९१२१ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पलक्कड़ जिले के पिन कोड ६७९१२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ओत्तपलाम तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, ओट्टपलम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७९१२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७९१२१ पिन कोड ओत्तपलाम, पलक्कड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७९१२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!