पिन कोड ६७८६२२

पिन कोड दर्ज करें

६७८६२२ पिन कोड पलक्कड़, पलक्कड़

पलक्कड़, केरला के ६७८६२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७८६२२
क्षेत्र कालीकट
स्थान पलक्कड़, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता एलपुल्ली एस.ओ, पलक्कड़, पलक्कड़, केरला, ६७८६२२
कोड एलपुल्ली एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पलक्कड़
जिला पलक्कड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पालघाट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७८६२२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एलपुल्ली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७८६२२
क्षेत्र कालीकट
स्थान पलक्कड़, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता एलपुल्ली साउथ बी.ओ, पलक्कड़, पलक्कड़, केरला, ६७८६२२
कोड एलपुल्ली साउथ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पलक्कड़
जिला पलक्कड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पालघाट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७८६२२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एलपुल्ली साउथ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ६७८६२२ पलक्कड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७८६२२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७८६२२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पलक्कड़ जिले के पिन कोड ६७८६२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पलक्कड़ तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, पालघाट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७८६२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७८६२२ पिन कोड पलक्कड़, पलक्कड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७८६२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!