पिन कोड ६७८६१२

पिन कोड दर्ज करें

६७८६१२ पिन कोड पलक्कड़, पलक्कड़

पलक्कड़, केरला के ६७८६१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७८६१२
क्षेत्र कालीकट
स्थान पलक्कड़, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता किनवल्लुर बी.ओ, पलक्कड़, पलक्कड़, केरला, ६७८६१२
कोड किनवल्लुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पलक्कड़
जिला पलक्कड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पालघाट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७८६१२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक किनवल्लुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७८६१२
क्षेत्र कालीकट
स्थान पलक्कड़, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता परली पग एस.ओ, पलक्कड़, पलक्कड़, केरला, ६७८६१२
कोड परली पग एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पलक्कड़
जिला पलक्कड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पालघाट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७८६१२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक परली पग एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६७८६१२ पलक्कड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७८६१२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७८६१२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पलक्कड़ जिले के पिन कोड ६७८६१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पलक्कड़ तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, पालघाट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७८६१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७८६१२ पिन कोड पलक्कड़, पलक्कड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७८६१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!