पिन कोड ६७८५७३

पिन कोड दर्ज करें

६७८५७३ पिन कोड अलथुर, पलक्कड़

पलक्कड़, केरला के ६७८५७३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७८५७३
क्षेत्र कालीकट
स्थान अलथुर, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता चेन्नंगाद बी.ओ, अलथुर, पलक्कड़, केरला, ६७८५७३
कोड चेन्नंगाद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अलथुर
जिला पलक्कड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पालघाट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७८५७३ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेन्नंगाद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७८५७३
क्षेत्र कालीकट
स्थान अलथुर, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता पृथीपुलि एस.ओ, अलथुर, पलक्कड़, केरला, ६७८५७३
कोड पृथीपुलि एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अलथुर
जिला पलक्कड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पालघाट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७८५७३ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पृथीपुलि एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६७८५७३ पलक्कड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७८५७३ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७८५७३ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पलक्कड़ जिले के पिन कोड ६७८५७३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अलथुर तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, पालघाट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७८५७३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७८५७३ पिन कोड अलथुर, पलक्कड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७८५७३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!