पिन कोड ६७८५३२

पिन कोड दर्ज करें

६७८५३२ पिन कोड चित्तूर, पलक्कड़

पलक्कड़, केरला के ६७८५३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७८५३२
क्षेत्र कालीकट
स्थान चित्तूर, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता कारिप्पली बी.ओ, चित्तूर, पलक्कड़, केरला, ६७८५३२
कोड कारिप्पली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चित्तूर
जिला पलक्कड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पालघाट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७८५३२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कारिप्पली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७८५३२
क्षेत्र कालीकट
स्थान पलक्कड़, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता पट्टनचेरी एस.ओ, पलक्कड़, पलक्कड़, केरला, ६७८५३२
कोड पट्टनचेरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पलक्कड़
जिला पलक्कड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पालघाट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७८५३२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पट्टनचेरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६७८५३२ पलक्कड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७८५३२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७८५३२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पलक्कड़ जिले के पिन कोड ६७८५३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चित्तूर तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, पालघाट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७८५३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७८५३२ पिन कोड चित्तूर, पलक्कड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७८५३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!