पिन कोड ६७६५५१

पिन कोड दर्ज करें

६७६५५१ पिन कोड तिरूर, मलप्पुरम

मलप्पुरम, केरला के ६७६५५१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७६५५१
क्षेत्र कालीकट
स्थान तिरूर, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता कल्पकन्चेरी एस.ओ, तिरूर, मलप्पुरम, केरला, ६७६५५१
कोड कल्पकन्चेरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तिरूर
जिला मलप्पुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७६५५१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कल्पकन्चेरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७६५५१
क्षेत्र कालीकट
स्थान तिरूर, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता काँमनाम बी.ओ, तिरूर, मलप्पुरम, केरला, ६७६५५१
कोड काँमनाम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तिरूर
जिला मलप्पुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७६५५१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक काँमनाम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ६७६५५१ मलप्पुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७६५५१ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७६५५१ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के मलप्पुरम जिले के पिन कोड ६७६५५१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तिरूर तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, तिरूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७६५५१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७६५५१ पिन कोड तिरूर, मलप्पुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७६५५१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!