पिन कोड ६७३५९३

पिन कोड दर्ज करें

६७३५९३ पिन कोड सुल्तानबदरी, वायनाड

वायनाड, केरला के ६७३५९३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३५९३
क्षेत्र कालीकट
स्थान सुल्तानबदरी, वायनाड
देश भारत
राज्य केरला
पता आम्बलवायल एस.ओ, सुल्तानबदरी, वायनाड, केरला, ६७३५९३
कोड आम्बलवायल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका सुल्तानबदरी
जिला वायनाड
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कालीकट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३५९३ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आम्बलवायल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३५९३
क्षेत्र कालीकट
स्थान सुल्तानबदरी, वायनाड
देश भारत
राज्य केरला
पता चीनगरी बी.ओ, सुल्तानबदरी, वायनाड, केरला, ६७३५९३
कोड चीनगरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुल्तानबदरी
जिला वायनाड
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कालीकट
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३५९३ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चीनगरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ६७३५९३ वायनाड, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७३५९३ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७३५९३ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के वायनाड जिले के पिन कोड ६७३५९३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सुल्तानबदरी तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, कालीकट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७३५९३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७३५९३ पिन कोड सुल्तानबदरी, वायनाड का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७३५९३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!