पिन कोड ६७३५८१

पिन कोड दर्ज करें

६७३५८१ पिन कोड व्यतिरि, वायनाड

वायनाड, केरला के ६७३५८१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३५८१
क्षेत्र कालीकट
स्थान व्यतिरि, वायनाड
देश भारत
राज्य केरला
पता चेल्लंगडे बी.ओ, व्यतिरि, वायनाड, केरला, ६७३५८१
कोड चेल्लंगडे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका व्यतिरि
जिला वायनाड
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कालीकट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३५८१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेल्लंगडे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३५८१
क्षेत्र कालीकट
स्थान सुल्तान बथेरी, वायनाड
देश भारत
राज्य केरला
पता कडलमट बी.ओ, सुल्तान बथेरी, वायनाड, केरला, ६७३५८१
कोड कडलमट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुल्तान बथेरी
जिला वायनाड
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कालीकट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३५८१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कडलमट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६७३५८१ वायनाड, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७३५८१ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७३५८१ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के वायनाड जिले के पिन कोड ६७३५८१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, व्यतिरि तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, कालीकट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७३५८१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७३५८१ पिन कोड व्यतिरि, वायनाड का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७३५८१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!