पिन कोड ६७३५२८

पिन कोड दर्ज करें

६७३५२८ पिन कोड क्वीलैंडी, कोषिक्कोड़

कोषिक्कोड़, केरला के ६७३५२८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३५२८
क्षेत्र कालीकट
स्थान क्वीलैंडी, कोषिक्कोड़
देश भारत
राज्य केरला
पता अवादुक्का बी.ओ, क्वीलैंडी, कोजहिकोडे, केरला, ६७३५२८
कोड अवादुक्का बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका क्वीलैंडी
जिला कोषिक्कोड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग वाडकर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३५२८ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अवादुक्का बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३५२८
क्षेत्र कालीकट
स्थान कोइलन्दी, कोषिक्कोड़
देश भारत
राज्य केरला
पता चेम्पनोदा बी.ओ, कोइलन्दी, कोजहिकोडे, केरला, ६७३५२८
कोड चेम्पनोदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोइलन्दी
जिला कोषिक्कोड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग वाडकर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३५२८ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेम्पनोदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ६७३५२८ कोषिक्कोड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७३५२८ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७३५२८ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कोषिक्कोड़ जिले के पिन कोड ६७३५२८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, क्वीलैंडी तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, वाडकर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७३५२८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७३५२८ पिन कोड क्वीलैंडी, कोषिक्कोड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७३५२८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!