पिन कोड ६७३५०१

पिन कोड दर्ज करें

६७३५०१ पिन कोड वाडकर, कोषिक्कोड़

कोषिक्कोड़, केरला के ६७३५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३५०१
क्षेत्र कालीकट
स्थान वाडकर, कोषिक्कोड़
देश भारत
राज्य केरला
पता एरामाला बी.ओ, वाडकर, कोजहिकोडे, केरला, ६७३५०१
कोड एरामाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वाडकर
जिला कोषिक्कोड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग वाडकर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३५०१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एरामाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३५०१
क्षेत्र कालीकट
स्थान वाडकर, कोषिक्कोड़
देश भारत
राज्य केरला
पता ओर्कात्तेरी एस.ओ, वाडकर, कोजहिकोडे, केरला, ६७३५०१
कोड ओर्कात्तेरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका वाडकर
जिला कोषिक्कोड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग वाडकर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३५०१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ओर्कात्तेरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६७३५०१ कोषिक्कोड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७३५०१ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७३५०१ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कोषिक्कोड़ जिले के पिन कोड ६७३५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वाडकर तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, वाडकर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७३५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७३५०१ पिन कोड वाडकर, कोषिक्कोड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७३५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!