दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ६७३०१७

पिन कोड दर्ज करें

६७३०१७ पिन कोड कोजहिकोडे, कोषिक्कोड़

कोषिक्कोड़, केरला के ६७३०१७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३०१७
क्षेत्र कालीकट
स्थान कोजहिकोडे, कोषिक्कोड़
देश भारत
राज्य केरला
पता चेवरामबलम बी.ओ, कोजहिकोडे, कोजहिकोडे, केरला, ६७३०१७
कोड चेवरामबलम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोजहिकोडे
जिला कोषिक्कोड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कालीकट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३०१७ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेवरामबलम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३०१७
क्षेत्र कालीकट
स्थान कोजहिकोडे, कोषिक्कोड़
देश भारत
राज्य केरला
पता चेवायुर एस.ओ, कोजहिकोडे, कोजहिकोडे, केरला, ६७३०१७
कोड चेवायुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कोजहिकोडे
जिला कोषिक्कोड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कालीकट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३०१७ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेवायुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६७३०१७ कोषिक्कोड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७३०१७ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७३०१७ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कोषिक्कोड़ जिले के पिन कोड ६७३०१७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोजहिकोडे तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, कालीकट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७३०१७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७३०१७ पिन कोड कोजहिकोडे, कोषिक्कोड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७३०१७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।