दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ६७३०१६

पिन कोड दर्ज करें

६७३०१६ पिन कोड कोजहिकोडे, कोषिक्कोड़

कोषिक्कोड़, केरला के ६७३०१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३०१६
क्षेत्र कालीकट
स्थान कोजहिकोडे, कोषिक्कोड़
देश भारत
राज्य केरला
पता गोविंदा पुरम बी.ओ, कोजहिकोडे, कोजहिकोडे, केरला, ६७३०१६
कोड गोविंदा पुरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोजहिकोडे
जिला कोषिक्कोड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कालीकट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३०१६ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोविंदा पुरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७३०१६
क्षेत्र कालीकट
स्थान कोजहिकोडे, कोषिक्कोड़
देश भारत
राज्य केरला
पता कोटुली बी.ओ, कोजहिकोडे, कोजहिकोडे, केरला, ६७३०१६
कोड कोटुली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोजहिकोडे
जिला कोषिक्कोड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कालीकट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७३०१६ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोटुली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६७३०१६ कोषिक्कोड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७३०१६ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७३०१६ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कोषिक्कोड़ जिले के पिन कोड ६७३०१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोजहिकोडे तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, कालीकट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७३०१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७३०१६ पिन कोड कोजहिकोडे, कोषिक्कोड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७३०१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।