पिन कोड ६७०५८२

पिन कोड दर्ज करें

६७०५८२ पिन कोड तालीपराम्बा, कन्नूर

कन्नूर, केरला के ६७०५८२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७०५८२
क्षेत्र कालीकट
स्थान तालीपराम्बा, कन्नूर
देश भारत
राज्य केरला
पता आरंग बी.ओ, तालीपराम्बा, कन्नूर, केरला, ६७०५८२
कोड आरंग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तालीपराम्बा
जिला कन्नूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कन्ननोरे
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७०५८२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आरंग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७०५८२
क्षेत्र कालीकट
स्थान तालीपराम्बा, कन्नूर
देश भारत
राज्य केरला
पता अरीकामाला बी.ओ, तालीपराम्बा, कन्नूर, केरला, ६७०५८२
कोड अरीकामाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तालीपराम्बा
जिला कन्नूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कन्ननोरे
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७०५८२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरीकामाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ६७०५८२ कन्नूर, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७०५८२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७०५८२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कन्नूर जिले के पिन कोड ६७०५८२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तालीपराम्बा तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, कन्ननोरे विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७०५८२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७०५८२ पिन कोड तालीपराम्बा, कन्नूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७०५८२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!