पिन कोड ६७०१०६

पिन कोड दर्ज करें

६७०१०६ पिन कोड थलसेरी, कन्नूर

कन्नूर, केरला के ६७०१०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७०१०६
क्षेत्र कालीकट
स्थान थलसेरी, कन्नूर
देश भारत
राज्य केरला
पता धर्मदम एस.ओ, थलसेरी, कन्नूर, केरला, ६७०१०६
कोड धर्मदम एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका थलसेरी
जिला कन्नूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग थालास्सेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७०१०६ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धर्मदम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६७०१०६ कन्नूर, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७०१०६ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७०१०६ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कन्नूर जिले के पिन कोड ६७०१०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, थलसेरी तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, थालास्सेरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७०१०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७०१०६ पिन कोड थलसेरी, कन्नूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७०१०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!