पिन कोड ६७००१२

पिन कोड दर्ज करें

६७००१२ पिन कोड कन्नूर, कन्नूर

कन्नूर, केरला के ६७००१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७००१२
क्षेत्र कालीकट
स्थान कन्नूर, कन्नूर
देश भारत
राज्य केरला
पता कन्नूकारा बी.ओ, कन्नूर, कन्नूर, केरला, ६७००१२
कोड कन्नूकारा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कन्नूर
जिला कन्नूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कन्ननोरे
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७००१२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कन्नूकारा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७००१२
क्षेत्र कालीकट
स्थान कन्नूर, कन्नूर
देश भारत
राज्य केरला
पता कन्नूर थाना एस.ओ, कन्नूर, कन्नूर, केरला, ६७००१२
कोड कन्नूर थाना एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कन्नूर
जिला कन्नूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग कन्ननोरे
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७००१२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कन्नूर थाना एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६७००१२ कन्नूर, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७००१२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७००१२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कन्नूर जिले के पिन कोड ६७००१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कन्नूर तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, कन्ननोरे विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७००१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७००१२ पिन कोड कन्नूर, कन्नूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७००१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!