पिन कोड ६३६५०१

पिन कोड दर्ज करें

६३६५०१ पिन कोड मेट्टूर, सालेम

सालेम, तमिल नाडु के ६३६५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६३६५०१
क्षेत्र कोयंबटूर
स्थान मेट्टूर, सालेम
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता अदेयूर बी.ओ, मेट्टूर, सालेम, तमिल नाडु, ६३६५०१
कोड अदेयूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेट्टूर
जिला सालेम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग सालेम वेस्ट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६३६५०१ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अदेयूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६३६५०१
क्षेत्र कोयंबटूर
स्थान मेट्टूर, सालेम
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता डोरमंगलम बी.ओ, मेट्टूर, सालेम, तमिल नाडु, ६३६५०१
कोड डोरमंगलम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेट्टूर
जिला सालेम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग सालेम वेस्ट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६३६५०१ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डोरमंगलम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ६३६५०१ सालेम, तमिल नाडु का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६३६५०१ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६३६५०१ की अधिक जानकारी

तमिल नाडु राज्य के सालेम जिले के पिन कोड ६३६५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मेट्टूर तालुका, कोयंबटूर क्षेत्र, तमिल नाडु डाक सर्कल, सालेम वेस्ट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६३६५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६३६५०१ पिन कोड मेट्टूर, सालेम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६३६५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!