पिन कोड ६२७००५

पिन कोड दर्ज करें

६२७००५ पिन कोड पलायमकोट्टै, तिरुनेलवेली

तिरुनेलवेली, तमिल नाडु के ६२७००५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६२७००५
क्षेत्र मदुरै
स्थान पलायमकोट्टै, तिरुनेलवेली
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता मेलापळयम बाजार(तिरुनेलवेली एस.ओ, पलायमकोट्टै, तिरुनेलवेली, तमिल नाडु, ६२७००५
कोड मेलापळयम बाजार(तिरुनेलवेली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पलायमकोट्टै
जिला तिरुनेलवेली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग तिरुनेलवेली
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६२७००५ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मेलापळयम बाजार(तिरुनेलवेली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६२७००५
क्षेत्र मदुरै
स्थान पलायमकोट्टै, तिरुनेलवेली
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता मेलापळयम एस.ओ (तिरुनेलवेली), पलायमकोट्टै, तिरुनेलवेली, तमिल नाडु, ६२७००५
कोड मेलापळयम एस.ओ (तिरुनेलवेली)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पलायमकोट्टै
जिला तिरुनेलवेली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग तिरुनेलवेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६२७००५ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मेलापळयम एस.ओ (तिरुनेलवेली) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६२७००५ तिरुनेलवेली, तमिल नाडु का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६२७००५ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६२७००५ की अधिक जानकारी

तमिल नाडु राज्य के तिरुनेलवेली जिले के पिन कोड ६२७००५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पलायमकोट्टै तालुका, मदुरै क्षेत्र, तमिल नाडु डाक सर्कल, तिरुनेलवेली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६२७००५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६२७००५ पिन कोड पलायमकोट्टै, तिरुनेलवेली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६२७००५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!