पिन कोड ६१४९०५

पिन कोड दर्ज करें

६१४९०५ पिन कोड ओरथानाडु, थंजावुर

थंजावुर, तमिल नाडु के ६१४९०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६१४९०५
क्षेत्र त्रिची
स्थान ओरथानाडु, थंजावुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता तिरुमंगलकोट्टई बी.ओ, ओरथानाडु, थंजावुर, तमिल नाडु, ६१४९०५
कोड तिरुमंगलकोट्टई बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओरथानाडु
जिला थंजावुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग पाट्टुकोट्टई
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६१४९०५ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक तिरुमंगलकोट्टई बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६१४९०५
क्षेत्र त्रिची
स्थान ओरथानाडु, थंजावुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता तिरुमंगलकोट्टई किलायुर बी.ओ, ओरथानाडु, थंजावुर, तमिल नाडु, ६१४९०५
कोड तिरुमंगलकोट्टई किलायुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओरथानाडु
जिला थंजावुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग पाट्टुकोट्टई
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६१४९०५ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक तिरुमंगलकोट्टई किलायुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६१४९०५ थंजावुर, तमिल नाडु का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६१४९०५ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६१४९०५ की अधिक जानकारी

तमिल नाडु राज्य के थंजावुर जिले के पिन कोड ६१४९०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ओरथानाडु तालुका, त्रिची क्षेत्र, तमिल नाडु डाक सर्कल, पाट्टुकोट्टई विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६१४९०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६१४९०५ पिन कोड ओरथानाडु, थंजावुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६१४९०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!