पिन कोड ६०००७१

पिन कोड दर्ज करें

६०००७१ पिन कोड पूनमल्ली, तिरुवल्लुर

तिरुवल्लुर, तमिल नाडु के ६०००७१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००७१
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान पूनमल्ली, तिरुवल्लुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता कमरजनगर एस.ओ, पूनमल्ली, तिरुवल्लुर, तमिल नाडु, ६०००७१
कोड कमरजनगर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पूनमल्ली
जिला तिरुवल्लुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००७१ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कमरजनगर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००७१
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान पूनमल्ली, तिरुवल्लुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता परूथिपट्टू बी.ओ, पूनमल्ली, तिरुवल्लुर, तमिल नाडु, ६०००७१
कोड परूथिपट्टू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पूनमल्ली
जिला तिरुवल्लुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००७१ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक परूथिपट्टू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६०००७१ तिरुवल्लुर, तमिल नाडु का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६०००७१ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६०००७१ की अधिक जानकारी

तमिल नाडु राज्य के तिरुवल्लुर जिले के पिन कोड ६०००७१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पूनमल्ली तालुका, चेन्नई रीजन क्षेत्र, तमिल नाडु डाक सर्कल, ताम्बरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६०००७१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६०००७१ पिन कोड पूनमल्ली, तिरुवल्लुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६०००७१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!