पिन कोड ६०००५९

पिन कोड दर्ज करें

६०००५९ पिन कोड ताम्बरम, कांचीपुरम

कांचीपुरम, तमिल नाडु के ६०००५९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००५९
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान ताम्बरम, कांचीपुरम
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता क्रिस्चियन कॉलेज ताम्बरम एस.ओ, ताम्बरम, कांचीपुरम, तमिल नाडु, ६०००५९
कोड क्रिस्चियन कॉलेज ताम्बरम एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका ताम्बरम
जिला कांचीपुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००५९ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक क्रिस्चियन कॉलेज ताम्बरम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००५९
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान ताम्बरम, कांचीपुरम
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता कस्थूरीबाईनगर बी.ओ, ताम्बरम, कांचीपुरम, तमिल नाडु, ६०००५९
कोड कस्थूरीबाईनगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ताम्बरम
जिला कांचीपुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००५९ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कस्थूरीबाईनगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ६०००५९ कांचीपुरम, तमिल नाडु का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६०००५९ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६०००५९ की अधिक जानकारी

तमिल नाडु राज्य के कांचीपुरम जिले के पिन कोड ६०००५९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ताम्बरम तालुका, चेन्नई रीजन क्षेत्र, तमिल नाडु डाक सर्कल, ताम्बरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६०००५९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६०००५९ पिन कोड ताम्बरम, कांचीपुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६०००५९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!