पिन कोड ६०००५८

पिन कोड दर्ज करें

६०००५८ पिन कोड अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर

तिरुवल्लुर, तमिल नाडु के ६०००५८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००५८
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता अम्बत्तूर इंदल एस्टेट एस.ओ, अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर, तमिल नाडु, ६०००५८
कोड अम्बत्तूर इंदल एस्टेट एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अम्बत्तूर
जिला तिरुवल्लुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००५८ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बत्तूर इंदल एस्टेट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००५८
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता अथिपट्टू बी.ओ, अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर, तमिल नाडु, ६०००५८
कोड अथिपट्टू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अम्बत्तूर
जिला तिरुवल्लुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००५८ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अथिपट्टू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६०००५८ तिरुवल्लुर, तमिल नाडु का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६०००५८ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६०००५८ की अधिक जानकारी

तमिल नाडु राज्य के तिरुवल्लुर जिले के पिन कोड ६०००५८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अम्बत्तूर तालुका, चेन्नई रीजन क्षेत्र, तमिल नाडु डाक सर्कल, ताम्बरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६०००५८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६०००५८ पिन कोड अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६०००५८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!