पिन कोड ६०००५६

पिन कोड दर्ज करें

६०००५६ पिन कोड श्रीपेरुम्बुदुर, कांचीपुरम

कांचीपुरम, तमिल नाडु के ६०००५६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००५६
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान श्रीपेरुम्बुदुर, कांचीपुरम
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता इय्याप्पानथंगल एस.ओ, श्रीपेरुम्बुदुर, कांचीपुरम, तमिल नाडु, ६०००५६
कोड इय्याप्पानथंगल एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका श्रीपेरुम्बुदुर
जिला कांचीपुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००५६ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इय्याप्पानथंगल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००५६
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान पूनमल्ली, तिरुवल्लुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता कत्तुपक्कम बी.ओ, पूनमल्ली, तिरुवल्लुर, तमिल नाडु, ६०००५६
कोड कत्तुपक्कम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पूनमल्ली
जिला तिरुवल्लुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००५६ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कत्तुपक्कम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ६०००५६ कांचीपुरम, तमिल नाडु का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६०००५६ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६०००५६ की अधिक जानकारी

तमिल नाडु राज्य के कांचीपुरम जिले के पिन कोड ६०००५६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, श्रीपेरुम्बुदुर तालुका, चेन्नई रीजन क्षेत्र, तमिल नाडु डाक सर्कल, ताम्बरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६०००५६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६०००५६ पिन कोड श्रीपेरुम्बुदुर, कांचीपुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६०००५६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!