पिन कोड ६०००५३

पिन कोड दर्ज करें

६०००५३ पिन कोड अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर

तिरुवल्लुर, तमिल नाडु के ६०००५३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००५३
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता अम्बत्तूर एच.ओ, अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर, तमिल नाडु, ६०००५३
कोड अम्बत्तूर एच.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अम्बत्तूर
जिला तिरुवल्लुर
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००५३ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बत्तूर एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००५३
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता मेंअम्बेदु एस.ओ, अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर, तमिल नाडु, ६०००५३
कोड मेंअम्बेदु एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अम्बत्तूर
जिला तिरुवल्लुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००५३ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मेंअम्बेदु एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ६०००५३ तिरुवल्लुर, तमिल नाडु का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६०००५३ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६०००५३ की अधिक जानकारी

तमिल नाडु राज्य के तिरुवल्लुर जिले के पिन कोड ६०००५३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अम्बत्तूर तालुका, चेन्नई रीजन क्षेत्र, तमिल नाडु डाक सर्कल, ताम्बरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६०००५३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६०००५३ पिन कोड अम्बत्तूर, तिरुवल्लुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६०००५३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!