पिन कोड ६०००४८

पिन कोड दर्ज करें

६०००४८ पिन कोड चिंगलपेट, कांचीपुरम

कांचीपुरम, तमिल नाडु के ६०००४८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००४८
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान चिंगलपेट, कांचीपुरम
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता कोलापक्कम बी.ओ, चिंगलपेट, कांचीपुरम, तमिल नाडु, ६०००४८
कोड कोलापक्कम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिंगलपेट
जिला कांचीपुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००४८ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोलापक्कम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६०००४८
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान चिंगलपेट, कांचीपुरम
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता कोलाथुर बी.ओ, चिंगलपेट, कांचीपुरम, तमिल नाडु, ६०००४८
कोड कोलाथुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिंगलपेट
जिला कांचीपुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६०००४८ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोलाथुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ६०००४८ कांचीपुरम, तमिल नाडु का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६०००४८ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६०००४८ की अधिक जानकारी

तमिल नाडु राज्य के कांचीपुरम जिले के पिन कोड ६०००४८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चिंगलपेट तालुका, चेन्नई रीजन क्षेत्र, तमिल नाडु डाक सर्कल, ताम्बरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६०००४८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६०००४८ पिन कोड चिंगलपेट, कांचीपुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६०००४८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!