पिन कोड ५९१३४५

पिन कोड दर्ज करें

५९१३४५ पिन कोड खानपुर, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९१३४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१३४५
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान खानपुर, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता आम्टे बी.ओ, खानपुर, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१३४५
कोड आम्टे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खानपुर
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१३४५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आम्टे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१३४५
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान खानपुर, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता गोळ्याली बी.ओ बी.ओ, खानपुर, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१३४५
कोड गोळ्याली बी.ओ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खानपुर
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१३४५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोळ्याली बी.ओ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५९१३४५ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९१३४५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९१३४५ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९१३४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खानपुर तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बेलगाम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९१३४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९१३४५ पिन कोड खानपुर, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९१३४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!