पिन कोड ५९१३१२

पिन कोड दर्ज करें

५९१३१२ पिन कोड गोकक, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९१३१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१३१२
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान गोकक, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता धर्मत्ति बी.ओ, गोकक, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१३१२
कोड धर्मत्ति बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गोकक
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गोकक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१३१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धर्मत्ति बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१३१२
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान गोकक, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता गुर्लापुर बी.ओ, गोकक, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१३१२
कोड गुर्लापुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गोकक
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गोकक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१३१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुर्लापुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५९१३१२ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९१३१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९१३१२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९१३१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गोकक तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गोकक विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९१३१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९१३१२ पिन कोड गोकक, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९१३१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!