पिन कोड ५९१३०४

पिन कोड दर्ज करें

५९१३०४ पिन कोड अथनि, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९१३०४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१३०४
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान अथनि, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अबबिहाल बी.ओ, अथनि, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१३०४
कोड अबबिहाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अथनि
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चिकोडी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१३०४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अबबिहाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१३०४
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान अथनि, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अथनि बाजार एस.ओ, अथनि, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१३०४
कोड अथनि बाजार एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अथनि
जिला बेलगाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चिकोडी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१३०४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अथनि बाजार एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५९१३०४ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९१३०४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९१३०४ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९१३०४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अथनि तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चिकोडी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९१३०४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९१३०४ पिन कोड अथनि, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९१३०४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!