पिन कोड ५९११४७

पिन कोड दर्ज करें

५९११४७ पिन कोड बैलहोंगल, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९११४७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९११४७
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान बैलहोंगल, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता देशनर एस.ओ, बैलहोंगल, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९११४७
कोड देशनर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बैलहोंगल
जिला बेलगाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९११४७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देशनर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९११४७
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान बैलहोंगल, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता मत्तिकोप्पा बी.ओ, बैलहोंगल, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९११४७
कोड मत्तिकोप्पा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बैलहोंगल
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९११४७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मत्तिकोप्पा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५९११४७ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९११४७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९११४७ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९११४७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बैलहोंगल तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बेलगाम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९११४७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९११४७ पिन कोड बैलहोंगल, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९११४७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!