पिन कोड ५९११३१

पिन कोड दर्ज करें

५९११३१ पिन कोड खानपुर, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९११३१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९११३१
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान खानपुर, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अवरोली बी.ओ, खानपुर, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९११३१
कोड अवरोली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खानपुर
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९११३१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अवरोली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९११३१
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान बेलगाउं, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बदास खालसा बी.ओ, बेलगाउं, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९११३१
कोड बदास खालसा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बेलगाउं
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९११३१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदास खालसा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५९११३१ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९११३१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९११३१ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९११३१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खानपुर तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बेलगाम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९११३१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९११३१ पिन कोड खानपुर, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९११३१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!