पिन कोड ५९११२९

पिन कोड दर्ज करें

५९११२९ पिन कोड सौंदत्ती, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९११२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९११२९
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सौंदत्ती, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता एक्कीसागर बी.ओ, सौंदत्ती, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९११२९
कोड एक्कीसागर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सौंदत्ती
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९११२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एक्कीसागर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९११२९
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सौंदत्ती, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कड़बी बी.ओ, सौंदत्ती, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९११२९
कोड कड़बी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सौंदत्ती
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९११२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कड़बी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५९११२९ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९११२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९११२९ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९११२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सौंदत्ती तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बेलगाम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९११२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९११२९ पिन कोड सौंदत्ती, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९११२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!