पिन कोड ५९१११९

पिन कोड दर्ज करें

५९१११९ पिन कोड सौंदत्ती, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९१११९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१११९
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सौंदत्ती, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चिक्कोप बी.ओ, सौंदत्ती, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१११९
कोड चिक्कोप बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सौंदत्ती
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१११९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिक्कोप बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१११९
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सौंदत्ती, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हलाकि बी.ओ, सौंदत्ती, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१११९
कोड हलाकि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सौंदत्ती
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१११९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हलाकि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५९१११९ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९१११९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९१११९ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९१११९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सौंदत्ती तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बेलगाम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९१११९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९१११९ पिन कोड सौंदत्ती, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९१११९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!