पिन कोड ५९१११६

पिन कोड दर्ज करें

५९१११६ पिन कोड सौंदत्ती, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९१११६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१११६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान सौंदत्ती, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता गोरावणकोला बी.ओ, सौंदत्ती, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१११६
कोड गोरावणकोला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सौंदत्ती
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१११६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोरावणकोला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१११६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान रामदुर्ग, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता नविलुतीर्थ एस.ओ, रामदुर्ग, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१११६
कोड नविलुतीर्थ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका रामदुर्ग
जिला बेलगाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१११६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नविलुतीर्थ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५९१११६ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९१११६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९१११६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९१११६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सौंदत्ती तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बेलगाम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९१११६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९१११६ पिन कोड सौंदत्ती, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९१११६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!