पिन कोड ५९१११२

पिन कोड दर्ज करें

५९१११२ पिन कोड बैलहोंगल, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९१११२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१११२
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान बैलहोंगल, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अम्बड़गट्टी बी.ओ, बैलहोंगल, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१११२
कोड अम्बड़गट्टी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बैलहोंगल
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१११२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बड़गट्टी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९१११२
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान खानपुर, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बोगर बी.ओ, खानपुर, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९१११२
कोड बोगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खानपुर
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९१११२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५९१११२ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९१११२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९१११२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९१११२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बैलहोंगल तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बेलगाम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९१११२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९१११२ पिन कोड बैलहोंगल, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९१११२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!