पिन कोड ५९००१६

पिन कोड दर्ज करें

५९००१६ पिन कोड बेलगाउं, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९००१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९००१६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान बेलगाउं, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अश्ते बी.ओ, बेलगाउं, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९००१६
कोड अश्ते बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बेलगाउं
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९००१६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अश्ते बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९००१६
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान बेलगाउं, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेलगाउं बस स्टैंड एस.ओ, बेलगाउं, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९००१६
कोड बेलगाउं बस स्टैंड एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बेलगाउं
जिला बेलगाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बेलगाम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९००१६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेलगाउं बस स्टैंड एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५९००१६ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९००१६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९००१६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९००१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बेलगाउं तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बेलगाम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९००१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९००१६ पिन कोड बेलगाउं, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९००१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!