पिन कोड ५८६१२२

पिन कोड दर्ज करें

५८६१२२ पिन कोड इन्दी, बीजापुर(कर)

बीजापुर(कर), कर्नाटक के ५८६१२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८६१२२
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान इन्दी, बीजापुर(कर)
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हत्तरकीहल बी.ओ, इन्दी, बीजापुर(कर), कर्नाटक, ५८६१२२
कोड हत्तरकीहल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका इन्दी
जिला बीजापुर(कर)
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बीजापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८६१२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हत्तरकीहल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८६१२२
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान बीजापुर, बीजापुर(कर)
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हितिनहल्ली बी.ओ, बीजापुर, बीजापुर(कर), कर्नाटक, ५८६१२२
कोड हितिनहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बीजापुर
जिला बीजापुर(कर)
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बीजापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८६१२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हितिनहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५८६१२२ बीजापुर(कर), कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८६१२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८६१२२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बीजापुर(कर) जिले के पिन कोड ५८६१२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, इन्दी तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बीजापुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८६१२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८६१२२ पिन कोड इन्दी, बीजापुर(कर) का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८६१२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!