पिन कोड ५८६११९

पिन कोड दर्ज करें

५८६११९ पिन कोड बीजापुर, बीजापुर(कर)

बीजापुर(कर), कर्नाटक के ५८६११९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८६११९
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान बीजापुर, बीजापुर(कर)
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बरतगी बी.ओ, बीजापुर, बीजापुर(कर), कर्नाटक, ५८६११९
कोड बरतगी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बीजापुर
जिला बीजापुर(कर)
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बीजापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८६११९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरतगी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८६११९
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान बीजापुर, बीजापुर(कर)
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कैनाल बी.ओ, बीजापुर, बीजापुर(कर), कर्नाटक, ५८६११९
कोड कैनाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बीजापुर
जिला बीजापुर(कर)
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बीजापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८६११९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कैनाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५८६११९ बीजापुर(कर), कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८६११९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८६११९ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बीजापुर(कर) जिले के पिन कोड ५८६११९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बीजापुर तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बीजापुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८६११९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८६११९ पिन कोड बीजापुर, बीजापुर(कर) का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८६११९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!