पिन कोड ५८५४२१

पिन कोड दर्ज करें

५८५४२१ पिन कोड औराद (बी), बीदर

बीदर, कर्नाटक के ५८५४२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५४२१
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान औराद (बी), बीदर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चिक्ली (जे) बी.ओ, औराद (बी), बीदर, कर्नाटक, ५८५४२१
कोड चिक्ली (जे) बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका औराद (बी)
जिला बीदर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बीदर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५४२१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिक्ली (जे) बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५४२१
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान औराद (बी), बीदर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता धूपत महागाओं बी.ओ, औराद (बी), बीदर, कर्नाटक, ५८५४२१
कोड धूपत महागाओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका औराद (बी)
जिला बीदर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बीदर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५४२१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धूपत महागाओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५८५४२१ बीदर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८५४२१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८५४२१ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बीदर जिले के पिन कोड ५८५४२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, औराद (बी) तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बीदर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८५४२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८५४२१ पिन कोड औराद (बी), बीदर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८५४२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!